अहमदाबाद के श्रेय अस्पताल में लगी भीषण आग, अबतक 8 लोगों की मौत

0
301
Shrey Hospital in Ahmedabad

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। गुजरात में अहमदाबाद के श्रेय अस्पताल में आज सुबह आग लगने से आठ लोगों की मौत हो गई, राजेंद्र असारी, जेसीपी ने बताया कि, घटना में 8 लोगों की मौत हुई है, अन्य मरीज़ों को सुरक्षित स्थान पर स्थानांतरित कर दिया गया है, जांच में हमारे सामने जो भी तथ्य आएंगे उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी. जानकारी के मुताबिक, श्रेय अस्पताल को सील कर दिया गया है, 41 मरीजों को सरदार वल्लभभाई पटेल अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है.

भूमि पूजन कार्यक्रम में हुआ लाल कृष्ण आडवाणी का जिक्र, मोहन भागवत ने बताया क्यों नहीं आए आडवाणी

इसके बाद सीएम विजय रूपानी ने अहमदाबाद के श्रेय अस्पताल में आग लगने की घटना पर जांच के आदेश दिए हैं, संगीता सिंह, अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह विभाग) जांच का नेतृत्व करेंगी, CM ने 3 दिनों के भीतर रिपोर्ट देने का आदेश दिया है.
PM मोदी ने इस घटना पर दुख जताया है पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, अहमदाबाद के अस्पताल में आग लगने से दुखी हूं, मृतक के परिवारों के प्रति संवेदना और जो घायल हुए हैं वो जल्द ठीक हो जाए, इस स्थिति को लेकर सीएम और मेयर से बात की है प्रभावितों को प्रशासन हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है.

पीएम मोदी ने किया भूमिपूजन और कहा – आज पूरा भारत भावुक है सदियों का इंतजार आज समाप्त हो रहा है

इस घटना में पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री के राष्ट्रीय राहत कोष (PMNRF) से प्रत्येक मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की, आग लगने से जो लोग घायल हुए हैं उन लोगों को 50,000 रु. दिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here