29 साल पहले ही पीएम मोदी ने कहा- अयोध्या जब ही आऊंगा जब राम मंदिर बनेगा

0
399
PM modi

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। कि आप सभी जानते है कि 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास करने वाले है। लेकिन शायद आप नहीं जानते है कि नरेंद्र मोदी का राम मंदिर से बहुत पुराना नाता है। बता दे कि प्रधानमंत्री के आयोधया जाने की खुशी में राम मंदिर को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है, भूमि पूजन की तैयारियां बहुत जोरो शोरो से चल रही है।

ये भी पढ़ें तमिलनाडु सरकार ने चेन्नई में तीन मेट्रो स्टेशनों के नाम बदले, जाने नए नाम

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। उस तस्वीर में वे पूर्व केंद्रीय मुरली मनोहर जोशी के साथ नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर 1991 की बताई जा रही है जब को रमलला के जन्मोत्सव में आयोध्या पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि उस वक़्त रिपोर्टर ने उनसे एक सवाल पूछा था कि वे अयोध्या दुबारा कब आएंगे? तो उन्होंने जवाब दिया था कि जब राम मंदिर बनेगा तब।

ये भी पढ़ें 22 साल बाद लंडन से ‘भारत लौटेंगी’ भगवान नटराज की मूर्ति, 1998 में राजस्थान से चोरी हुई थी

बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पहले कार्यकाल में आने के बाद भी अयोध्या नहीं पहुंचे थे, जिसके ऊपर कई सवाल भी उठाए थे। अब इस तस्वीर के वायरल होने की वजह से कहा ये जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने वादे के अनुसार राम मंदिर के द्वार खोलने जा रहे है। अब वही होने जा रहा है जब 5 अगस्त को नरेंद्र मोदी राम मंदिर का भूमि पूजन करने जा रहे है।

ये भी पढ़ें बिहार में बाढ़ से 14 जिले हुए प्रभावित, अबतक 6 लोगों की गई जान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here