16 साल की टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने किया सुसाइड

0
95

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। साल 2020 अपने साथ बहुत सारी बुरी खबरे लेकर आया है. ऐसा हम कह सकते है क्योंकि जहां एक तरफ देश कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ रहा है तो वहीं दूसरी ओर तमाम बड़ी हस्तियां दुनिया को अलविदा कह रही है. कुछ महीनों में ही बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता, डायरेक्टर और सिंगर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. जैसा कि हम सभी को याद भी है कि अभी सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी उनके जाने के दुख से अभी फैंस निकले ही नहीं थे कि अब एक टिक-टॉक स्टार की आत्महत्या की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. जी हां सिया कक्कड़ नाम की ये टिक टॉक स्टार लाखों के दिलों पर राज करती थी. सिया के टिक टॉक पर एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ये भी पढ़ें 24 जुलाई को रिलीज होगी हॉटस्टार डिजनी पर सुशांत की आखरी फिल्म दिल बेचारा

टिक – टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या करने से पहले अपनी एक डांस वीडियो भी शेयर करी थी. सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन ने बताया कि मौत से पहले एक वीडियो एल्बम बनाने को लेकर सिया से बात कर रहे थे और उस वक्त वह किसी भी तरह के डिप्रेशन में नहीं लग रही थी.

ये भी पढ़ें सुशांत की आत्महत्या कि खबर से सदमे में मैथिली ठाकुर, नहीं गाएंगी अब बॉलिवुड फिल्मों के गाने

हालांकि टिक टॉक एक ऐसा प्लेटफॉर्म साबित हुआ जिसने कई छुपे हुए हुनर को आगे लाने का काम किया है. कई लोगों को नई पहचान भी दिलाई है. 16 साल की सिया कक्कड़ कि वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाती थी. किसी को यकीन भी नहीं था कि 16 साल की बच्ची ऐसा कदम उठाएगी. गुरुवार की दोपहर सिया की आत्महत्या की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है. हर कोई सोचने पर मजबुर है कि आखिर क्यों सिया ने ऐसा कदम उठाया? सिया के फैंस बहुत शॉक्ड है उसके फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि सिया कक्कड़ आत्महत्या कर सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here